profile author img

Sadguru Sakshi Ram Kripal Ji

Join Date : 2019-06-14

संक्षिप्त परिचय

गुरु जी बताते है, कि धर्म आंतरिक विकास या आत्मसम्मान का विज्ञान है, लेकिन आज यह पारंपरिक रीति-रिवाजों, कुंडली और अर्थहीन अंधविश्वासों के यांत्रिक पुनरावृत्ति तक ही सीमित हो गया है। धर्म की व्यावसायिक दुनिया में, परम पूज्य श्री राम कृपाल जी अन्य लोगों द्वारा दी जाने वाली मान्यताओं को प्राप्त करने के बजाय अपने लिए सच्चाई का अनुभव करने के मजबूत आग्रह को ध्यान में रखते हुए लोगो को प्रकाशित करते है।

अपने शनिगुरु स्वामि सुदर्शनराज्य महाराज को कुल समर्पण के जीवित प्रतीक के रूप में, उन्होंने 13 दिसम्बर, 1999 को शक्ति पाट किर्य के माध्यम से अपनी अद्भुत रहस्यवादी शक्तियों को शुरू किया गया था। यह एक मास्टर से दैवीय ऊर्जा के अपने आभासी संचरण का कार्य था शिष्य को कोई आश्चर्य नहीं कि अब दिव्यता उस पर डूब गई। जब से स्वामी जी ने मानवता की भलाई के लिए इन शक्तियों की सेवा के लिए मिशन पर ले लिया है। अपनी उपस्थिति में आप कई अद्भुत अनुभवों के माध्यम से पारित होने के लिए बाध्य हैं।

 ईश्वरत्व का स्पष्ट स्पर्श, स्वामी जी तुरंत और स्वस्थ रूप से वर्तमान, भूतपूर्व और भविष्य के सुरम्य घटनाओं को बताते हैं। उसके साथ अंतरंग बातचीत में आपको आंतरिक आनंद और प्रेम की गहन भावना का अनुभव होगा।

प्रवचनों के दौरान, उनके स्पर्श करने वाले शब्दों और स्व-प्राप्ति के प्रति स्व परिवर्तन के लिए शक्तिशाली तकनीकों का चमत्कार चमत्कारी होता है।

+91 - 9910228545